रामगढ़ में कब्जा हटाने गये प्रशासनिक अधिकारियों के ऊपर हुआ पथराव, 5 के खिलाफ FIR

0
17

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ में अवैध कब्जा हटवाने गये तहसील प्रसासन व पुलिस कर्मियों पर एक ही परिवार के दर्जनों लोगों ने पथराव कर दिया है। इस दौरान मौके पर गयी जेसीबी का सीसा टूट गया है। इसके बाद पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा है । इस घटना को लेकर गांव में भगदड़ मच गयी है ।

बताया जा रहा है कि बलुआ थाना क्षेत्र के मोहरगंज चौकी अंतर्गत रामगढ़ गाँव में बिगत कई दिनों से बाबा कीनाराम मठ मार्ग पर किशन चौरसिया पुत्र स्व0रामजी चौरसिया द्वारा अबैध कब्जा व निर्माण को रोकवाने तथा अबिलम्ब हटवाने के लिए ग्राम प्रधान प्रतिनिधि प्रभुनारायण सिंह व प्रदीप सिंह ने जिलाधिकारी से लगायत कोर्ट में तहरीर दिए जिसको संज्ञान में लेते हुए उपजिलाधिकारी सकलडीहा डॉ0 संजीव सिंह ,तहसीलदार बन्दना मिश्रा बलुआं पुलिस के साथ जे0सी0बी0 लेकर अबैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए शनिवार को दोपहर को मौके पर पहुँचे।

बिपक्षी के तरफ से दर्जनों महिला व पुरुषों ने पुलिस प्रशासन के ऊपर पथराव शुरू करते हुए गाली गलौज देने लगे, जिसमे जे0सी0बी0 का सीसा टूट गया तथा कुछ पुलिस कर्मी के ऊपर भी पथराव हुआ। मामले में तहसील प्रशासन को मौका को भांपकर वापस होना पड़ा। इस संदर्भ में पांच के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है।

इस संदर्भ में उपजिलाधिकारी डॉ0 संजीव सिंह का कहना है पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । जल्द ही गिरफ्तारी की जायेगी ।

साजु थॉमस, के मास न्यूज, चन्दौली

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें