शिक्षा मित्र संघ के जिलाध्यक्ष बनें रामप्रवेश यादव

0
17

चकिया| उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की जिला कार्यकारिणी का गठन कर दिया गया है।जिसमें रामप्रवेश यादव को जिलाध्यक्ष व राजेश सिंह को महामंत्री मनोनीत किया गया है।

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ की मण्डल वाराणसी के जनपद चन्दौली कार्यकारिणी को दो वर्ष पूर्व भंग कर दिया गया था।
जिसमें से जनपद चन्दौली की कार्यकारिणी को प्रान्तीय संगठन मंत्री द्वारा जांच एवं वहां के सक्रिय शिक्षामित्रों की रिपोर्ट के आधार पर जनपद इकाई का संगठनात्मक ढांचा बनाया गया है।
जिसमें हेमन्त मौर्या को संरक्षक चन्दौली,रामप्रवेश यादव को जिलाध्यक्ष चन्दौली,राजेश सिंह को जिला महामंत्री,राजेश कुमार शास्त्री को जिला उपाध्यक्ष व जिला मीडिया प्रभारी, बृजेश कुमार मौर्य को जिला कोषाध्यक्ष, नंदलाल यादव को जिला उपाध्यक्ष,ओमप्रकाश सिंह को जिला उपाध्यक्ष चन्दौली मनोनीत किया गया है।
जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर रामप्रवेश यादव ने कहा कि मेरे द्वारा इस पद पर न रहते हुए भी कोरोना कॉल के दौरान प्रान्तीय नेतृत्व व मण्डल नेतृत्व द्वारा समय-समय पर प्राप्त दिशा निर्देशों को पालन करता रहा और शिक्षा मित्रों से सम्बंधित समस्याओं के लिए खड़ा रहा जिसे देखते हुए प्रान्तीय नेतृत्व द्वारा मुझे यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।उन्होंने कहा कि प्रदेश संगठन मंत्री ने जो मुझे जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरी निष्ठा व लगन से निर्वहन करूँगा और जनपद चन्दौली के शिक्षामित्र भाइयों व बहनों से कन्धे से कन्धा मिलाकर चलने का काम करूँगा। संवाददाता। दीपक कुमार