लतीफशाह बियर में मिली लाश की हुयी पहचान, तियरा गांव का है रवि गुप्ता

0
14

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफ शाह बीयर में आज प्रातः एक युवक का उतराया हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। आते जाते राहगीरों ने बीयर में शव को देखकर चकिया कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने शव को बीयर से बाहर निकलवाकर कोतवाली लायी। कोतवाली में दोपहर बाद शव की शिनाख्त शहाबगंज थाना क्षेत्र के तियरा गांव निवासी रवि कुमार गुप्ता 32 वर्ष के रूप में की गई।

बताते चले कि तियरा गांव निवासी दशरथ गुप्ता का पुत्र रवि गुप्ता मंगलवार को घर से निकला था, देर रात तक वह घर वापस नहीं आया। जिस पर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की मगर कहीं पता नहीं चला। मोबाइल पर पुलिस द्वारा अज्ञात शव कि सूचना पर परिजन दोपहर में रोते बिलखते चकिया कोतवाली पहुंचे तो वहां शव की शिनाख्त रवि कुमार गुप्ता के रुप में की गयी। वही युवक की मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया।

प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृत युवक रवि गुप्ता शराब नशे में बीयर में गिर गया था जिससे कारण उसकी मौत हो गई है। घटनास्थल से शराब की एक बोतल, मास्क तथा चाबी बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का पूरी तरह से पटाक्षेप हो जाएगा।

साजु थॉमस, चन्दौली