फूलपुर कोतवाली परिसर में मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ कि गई पीस कमेटी की बैठक

0
101

**एसडीएम अपील,अफवाहों पर ध्यान, न दे शांतिपूर्वक जुमे की नमाज अदा करें

आजमगढ़:-फूलपुर कोतवाली परिसर में आपसी समरसता को लेकर मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक की गई। इस दौरान लोगों से शांति पूर्वक नमाज अदा करने की अपील की गई।
कानपुर में हुई हिंसा के बाद फूलपुर तहसील क्षेत्र के नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में आपसी समरसता बनी रहे और शुक्रवार को शांतिपूर्ण ढंग से नमाज पढ़ने को लेकर पीस कमेटी की बैठक मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ की गई। मद्देनजर कोतवली परिसर में गुरुवार को चार बजे उपजिलाधिकारी ज्ञानचन्द गुप्त और क्षेत्राधिकारी गोपाल स्वरूप बाजपेयी की ओर से सभी के साथ बैठक की गई। बैठक में आपसी सौहार्द व शांति का पाठ पढ़ाया गया। इस मौके पर उपजिलाधिकारी ज्ञानचन्द गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र में साम्प्रदायिक सौहार्द और आपसी समरसता बना रहे बैठक का यही उद्देश्य है।
शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया।
लोग सोशल मीडिया की अफ़वाहों पर ध्यान न दें। इलाके में अमन चैन बना रहे यही शासन और प्रशासन की मंशा है। सीओ गोपाल स्वरूप बाजपेयी ने कहा कि पुलिस हर तरह से क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए कटिबद्ध है। किसी भी प्रकार की उद्दंडता बर्दाश्त नहीं किया जाएगी। लोगों से शान्ति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।
जुमा की नमाज सौहार्द के साथ पढ़ने की अपील किया। इस मौके पर कोतवाल अनिल सिंह,क्राइम इंस्पेक्टर रूदभान पांडेय, अजय जसवाल,तुफैल अहमद,राजेश पांडेय,शमीम खान,विनोद,आदि लोग रहे।

संवाददाता विनोद कुमार

In