पुलिस मुठभेड़ में तीन अभियुक्त गिरफ्तार,अभियुक्तों के पास से देशी शराब व पिस्टल बरामद

0
92

आजमगढ़ जिले की पुलिस ने मुठभेड़ में तीन अभियुक्तों को देशी शराब की 96 पाउच और पिस्टल तमंचे के साथ गिरफ्तार अभियुक्त पुलिस पर किया था फायर।

आरोपियों को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया जब चेकिंग कर रही पुलिस को सूचना मिली की दो तीन लोग शराब की पेटी लेकर बाइक से आए हैं। इस सूचना पुलिस टीम द्वारा इसहाकपुर पुलिया के पास पहुंचकर संदिग्ध लोगो को दोनो तरफ से घेर लिया गया अपने आपको घिरा देखकर उनमें से एक ने कहा कि हम लोग घिर चुके है अगर खुद को बचाना है तो पुलिस वालो को मार दो। घिरे संदिग्ध लोगो की तरफ से पुलिस टीम को लक्ष्य बनाकर जान से मारने की नियत से एक के बाद एक दो फायर किया गया। पुलिस ने दौड़ा कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया।
उपचुनाव में बेंचने का ले जा रहे थे शराब
इस मामले में पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ शुरू की तो आरोपियों ने बताया कि कि उपचुनाव होने वाला है तब शराब की दुकाने बन्द हो जायेंगी तब दाम बढ़ाकर बेचने के लिए हम लोग ठेके से शराब खरीद कर रख लेने का प्लान बनाये थे पर शराब ले जाते समय पकड़ लिया गया। पुलिस ने जब आरोपियों की तलाशी ली तो आरोपियों के पास से एक पिस्टल और एक तमंचा भी बरामद हुआ है। आरोपियों में धीरज उर्फ अंगद वर्मा, जो कि जौनपुर जिले का रहने वाला है जबकि विशाल यादव पुत्र सुरेश यादव और रजनीश राय पुत्र राम प्रकाश राय आजमगढ़ जिले के ही रहने वाले हैं। आरोपियों को न्यायालय पेश किया जा रहा है।

In