थाना अतरौलिया में चोरी करने वाले अंतरजनपदीय गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, दो मोटरसाइकिल और जनरेटर बरामद

0
12

 

आजमगढ़, 10 जून 2024: थाना अतरौलिया पुलिस ने आज एक अंतरजनपदीय चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से दो चोरी की गई मोटरसाइकिल और एक जनरेटर भी बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजन पांडे पुत्र रामदत्त पांडे निवासी बीच बिछैला थाना जैतपुर जनपद अंबेडकर नगर (उम्र 23 वर्ष) और आदर्श मित्र पुत्र प्रमोद उर्फ जटाशंकर मिश्रा निवासी उधोपत्ती पट्टी थाना जैतपुर जनपद अंबेडकर नगर (उम्र 20 वर्ष) के रूप में हुई है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ये दोनों आरोपी चोरी की गई दो मोटरसाइकिल को बेचने के लिए चैनपुर जनपद अंबेडकर नगर से आ रहे हैं। पुलिस ने दयालपुर पुलिया पर घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से मोटरसाइकिल UP 50 AK 2953 डीलक्स लाल और काले रंग (राजन पांडे के पास से) और मोटरसाइकिल UP 45 AK 2241 सुपर स्प्लेंडर काले रंग (आदर्श मित्र के पास से) बरामद हुई।

राजन पांडे की निशानदेही पर पुलिस ने ग्राम आशापुर थाना जैतपुर अंबेडकर नगर से चोरी किया गया एक जनरेटर भी बरामद किया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनका एक गिरोह है जो आजमगढ़ और आसपास के क्षेत्र में चोरी की घटनाएं करता है। उन्होंने बताया कि उन्होंने दिनांक 28/05/2024 को बडया बाजार से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी, जनपद जौनपुर से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी और एक जनरेटर जनपद अंबेडकर नगर से चोरी किया था।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।
Reporting by SK Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

15 + eleven =