23 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

0
98

आजमगढ़। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव में सोमवार की रात लगभग 10:00 बजे एक 23 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
बताया जाता है कि गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी करन कुमार उम्र 23 वर्ष पुत्र स्वर्गीय पांचू लाल गांव के ही एक ट्रक मालिक के यहां ट्रक पर खलासी का कार्यकर्ता था । सोमवार की शाम फरिहाँ बाजार गया था फरिहा बाजार से आने के बाद अंबेडकर मूर्ति के पास खड़े ट्रक टेलर पर बॉडी और इंजन के बीच टूल पर गमछे से बधा हुआ उसका शव मिला । वही दूसरे बगल में खड़े ट्रक के मजदूरो से घटना की जानकारी ट्रक मालिक को दी गई । सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाई व एक बहन थे जिसमें एक भाई की लगभग 8 वर्ष पहले भी तो चुके थी उसके स्वर्गीय पिता पांचू लाल मूल रूप से गंभीर पुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर गांव के निवासी थे। वह मोहउद्दीनपुर में मकान बनाकर लगभग 35 वर्षो से रहते थे वह प्रेस जो रिपोर्टर थे उनकी मृत्यु लगभग 10 वर्ष पहले हो चुकी थी । मृतक की माता दुःखनी दिमागी रूप से कमजोर है। परिवार के लोग करन कुमार को की गई हत्या बता रहे हैं ,वही थाना प्रभारी गम्भीरपुर विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि आत्म हत्या की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।
हत्या को लेकर क्षेत्र के लोग द्वारा मृतक घर पर इतनी ज्यादा संख्या में एकत्र हो गए कि उस भीड़ को कंट्रोल करना बड़ा मुश्किल सा हो गया क्योंकि मृतक का घर मेन रोड पर है इसी वजह से बहुत लंबा जाम लग गया मौके पर पहुंचे सूचना पाकर एसडीएम निज़ामाबाद राज कपूर कुंदन एवम थानाध्यक्ष गंभीरपुर विजय प्रकाश मौर्या ने जब बात किया तो बताया कि जाम ही नही हुवा है जबकि शाइ 5 बजे से साढ़े छह बजे तक आवागमन बाधित रहा।
इस संदर्भ में जब पूछा गया कि जाम कोई बताने के लिए तैयार नहीं है कि जाम का कारण क्या है।
वही लोगों ने बताया कि जाम नहीं किया गया इतनी ज्यादा संख्या में गांव के अगल-बगल के लोग एकत्र हो गए जिसकी वजह से जाम सा माहौल बन गया हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस विभाग के लोगों ने भी यही बताया कि जाम नहीं था गाड़ियों का आवागमन था लेकिन इतनी भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए कि दोनों तरफ जाम था माहौल हो गया
एसडीएम ने बताया कि सरकारी व्यवस्थाओं के तहत जो भी व्यवस्थाएं बनेंगी वहीं को दिया जाएगा और इसके बाद लोगों ने शव उठा कर के मोहम्मदपुर स्थित शिव घाट की तरफ चलें गए।

In