जनता के लिए राहत अब नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत से जुड़ी समस्याओं का तुरंत होगा निस्तारण ।अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी

0
535

शाहगंज (जौनपुर)शाहगंज मे अब नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत से जुड़ी समस्याओं का तत्काल निस्तारण होगा । उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही “सम्भव” योजना के तहत नगर पालिका परिषद और नगर पंचायतों में हर सोमवार को अधिशासी अधिकारी जनहित में समस्याओं की सुनवाई कर निदान कर रहे हैं । इन शिकायतों समाधान तुरंत शासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है । शाहगंज में भी जनता पेयजल, सफाई, बिजली और गृहकर, जलकर आदि से जुड़ी समस्याओं की शिकायत कर तत्काल निदान पा सकती है ।

शाहगंज नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी ने बताया कि नगर विकास मंत्री ए के शर्मा के निर्देशन में “संभव” पोर्टल शुरू किया गया है । जिसका उद्देश्य गुड गवर्नेंस की दिशा में आगे बढ़ना है ताकि जनता की शिकायतों का जल्द से जल्द निस्तारण हो सके । इसके तहत आम जनता हर सोमवार को सुबह 10 बजे से 2 बजे के बीच कार्यालय आकर अपनी समस्या रख सकती है । उन्होंने बताया कि शासनादेश के मुताबिक उन समस्याओं का तत्काल निस्तारण किया जाएगा । सरकार की मंशा शिकायतों का तत्काल निस्तारण करके जनता के बीच शासन व्यवस्था के प्रति विश्वास को मजबूत बनाना है । उन्होंने लोगों से इस योजना का लाभ उठाने और अपनी समस्याओं को ससमय निस्तारित कराने अपील की ।
राजस्व निरीक्षक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि बीते सोमवार को पांच शिकायतें प्राप्त हुईं जिन्हें तत्काल निस्तारित करवा दिया गया ।
संवाददाता विनोद कुमार

In