केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बाटा चौक पर सर्विस रोड के निर्माण कार्य का शुभ आरम्भ किया,जो की कोर्ट मोड़ से लेकर सेक्टर-11 पेट्रोल पंप तक जाता है।

0
46

हरियाणा/इस मोके पर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुज्जर ने कहा कि प्रदेश के मुख्य मंत्री मनोहर लाल के मार्ग दर्शन में इस निर्माण कार्य का आरम्भ हुआ है। जिसकी मांग काफी लम्बे वक़्त से की जा रहीं थी। इस रोड के निर्माण कार्य में 85 लाख की लागत लगेगी। साथ ही साथ उन्होने यह भी कहा कि हरियाणा का चहुमुखी विकास बहुत ही तेज गति से हो रहा है। वहीँ विधायक नरेंद्र गुप्ता ने इस निर्माण कार्य को जनता के हित में बताया और कहा कि रोड की दयनीय हालत के चलते यह बहुत आवश्यक था।

इस निर्माण कार्य से लोगों को लम्बा चक्कर काट कर नहीं आना होगा। इस सडक से लोगों को काफी सहूलियत होगी । यह रोड सरकारी मानकों के अनुसार जल्द बनकर तैयार हो जायगी। वहीँ अधिकारियों का कहना है कि यह न्य निर्माण कार्य जो की 85 लाख की लागत से पूरा होगा उसपर हम जोर शोर से काम कर रहे है।
लोगो ने माननीय मंत्री से मांग की हैं की वो YMCA से बाई पास की और जाने वाली सड़क को भी जल्द से जल्द बनवाएं। गौरबतलब हैं की यह सड़क काफ़ी समय से ज्यादा हालत में टूटी हुई है और काफी लोग यहां पर चोटिल भी हो चुके हैं।
इस मौके पर केंद्रीय मंत्री के विधायक नरेन्द्र गुप्ता, हरियाणा सरकार में चेयरमैन धनेश अदलखा, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, शहर के गणमान्य लोगों के आलावा अधिकारी गण मौजूद रहे।
रिपोर्टर
अभय गिरी