नौगढ़ तहसील क्षेत्र में आइजी के आदेश पर पत्रकार को मारने की धमकी देने वाले अवैध शराब माफिया पर मुकदमा दर्ज

0
43

चन्दौली जनपद के नौगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत मझगाई मैं  एक देशी शराब शेल्समैन द्वारा अवैध व ओभर रेटिंग कर शराब की बिक्री करने पर एक राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार को सवाल करना महंगा पड़ गया।
उसने पत्रकार को गाली गलौज देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। जिस पर आईजी जोन वाराणसी के आदेश पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार चन्दौली के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक नक्सल आपरेशन श्रुति गुप्ता के द्वारा अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज कराकर विधिवत् कार्यवाही कराई।
बीते मंगलवार को क्षेत्र के मझगांईं गांव स्थित देशी शराब की दुकान के विक्रेता राम अवतार व बुद्धु द्वारा ओवररेटिंग करके शराब बेचे जाने का विरोध करने वाले पत्रकार इन्द्रजीत भारती को गाली गलौज देकर जान से मारने की धमकी व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में प्रशासनिक अमले द्वारा त्वरित कार्यवाही की गई।

पुलिस उपाधीक्षक श्रुति गुप्ता को लिखित शिकायत पत्र सौंपते पत्रकार इन्द्रजीत भारती
बता दें कि नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगाई गांव स्थित देशी शराब की दुकान के विक्रेता राम अवतार व बुद्धू द्वारा ओवररेटिंग करके शराब बेच रहे थे जिसका विरोध करने पर उन दोनों ने पत्रकार इन्द्रजीत भारती को गाली गलौज देकर जान से मारने की धमकी व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। इस मामले में आईजी जोन वाराणसी को सोशल मीडिया ट्विटर के द्वारा उक्त मामले पर कार्यवाही के लिए अनुरोध किया था जिसे संज्ञान लेकर आईजी जोन ने तत्काल पुलिस अधीक्षक चन्दौली को तत्काल उचित कार्यवाही करने के आदेश दिए जिस पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस उपाधीक्षक नक्सल ऑपरेशन श्रुति गुप्ता ने बताया कि एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार इंद्रजीत भारती ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि मंगलवार को देर शाम मझगाई गांव के पास देसी शराब की दुकान के विक्रेता राम अवतार व बुध्द दुकान के पास बाहर पेटी रखकर वह ओभररेटिंग पर शराब बेच रहे थे जिसे देखकर विरोध किए जाने वह वीडियो बनाए बनाए जाने पर काफी भद्दी भद्दी गालियां देते हुए अभियुक्त ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करके मोबाइल छीन लिया था जिस पर थाना नौगढ़ में धारा 188, 269 ,504, 506, व 3(1) के तहत मुकदमा दर्ज करके अगली कार्रवाई की गई।

 

नौगढ़ तहसील संवाददाता विनोद कुमार पाल