जमीनी विवाद में हुई जमकर मारपीट , तीन राउंड हवा फायरिंग और पांच हिरासत में

0
133

शाहगंज ( जौनपुर)

शाहगंज कस्बे के पास स्थित सुरिस गांव में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार दोपहर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई । मारपीट में तीन लोग घायल हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया । मारपीट के दौरान तीन राउंड हवाई फायरिंग की भी चर्चा है, हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है । दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ मामले की जांच में जुट गई है ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुरिस गांव में मंगलवार दोपहर जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हुए घमासान मारपीट । दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई । मारपीट में एक पक्ष से अलेन्दर (33) पुत्र हरेंद्र सिंह और दूसरे पक्ष से सुधा सिंह (22) पत्नी अमित सिंह और अभिषेक सिंह (23) पुत्र राम भुवन सिंह घायल हो गए । स्थानीय लोगों की मानें तो मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग भी हुई । सभी घायलों को उपचार के लिए पुरूष चिकित्सालय लाया गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है ।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने बताया कि जमीनी विवाद में मारपीट का मामला है । उन्होंने हवाई फायरिंग से इनकार किया । उन्होंने बताया कि पांच लोग हिरासत में हैं और मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है माहौल को शांत कराया गया।
संवाददाता विनोद कुमार