गुमशुदा की तीन दिन पूर्व सड़क दुघर्टना में हुई मौत

0
77

जौनपुर-शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरासरवन गांव निवासी एक अधेड़ तीन दिन से अपने घर से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की सूचना लिखवाने कोतवाली पहुंची पत्नी ने जब पुलिस को पति की फोटो दी तब जाकर सड़क दुघर्टना में मृतक की शिनाख्त हो सकी
क्षेत्र के पूरासरवन गांव निवासी 45 वर्षीय अमरजीत पुत्र नरेश शनिवार की शाम से अपने घर से निकाला जो लापता हो गया। जिसकी तालाश परिजन कर रहे थे। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। रविवार की सुबह सरायख्वाजा थाना के समीप सड़क दुघर्टना में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली थी। जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। मृतक अमरजीत की पत्नी सुमंगला देवी मंगलवार को गुमशुदगी दर्ज कराई। जब मृतक की पत्नी ने बुधवार को पुलिस को अपने लापता पति का फोटो दिया तो पुलिस जांच में पता चला कि रविवार को सरायख्वाजा थाना के समीप अधेड़ की मौत हो चुकी है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं किसी को ये पता नहीं है कि मृतक आखिर कैसे वहां पहुंच गया।
देर रात पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को मृतक का शव पुलिस ने सौंप दिया। जिसे लेकर गांव पहुंचे परिजन गांव के चौराहे पर शव रखकर हंगामा शुरू कर दिए। परिवार के लोग हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस परिजन व ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुटी है।
संवाददाता विनोद कुमार

In