मां ने अबोध बेटे की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी, खुद थाने पहुंचकर पुलिस को दी

0
116

जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के बशारतपुर गांव की एक महिला ने शनिवार को ममता को कलंकित करने वाली घटना को अंजाम दे डाला। पति से कहासुनी के बाद क्षुब्ध होकर उसने अपने अबोध पुत्र की गला काटकर हत्या कर शव खेत में फेंक दिया। खुद थाने पहुंचकर अपराध की स्वीकारोक्ति कर ली। कलयुगी मां को हिरासत में लेकर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव व हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया।

गांव निवासी वंशराज गौतम शनिवार की सुबह आम दिनों की तरह काम पर चला गया। सुबह तकरीबन दस बजे उसकी पत्नी आरती अपने एक वर्ष के पुत्र शिवा को लेकर वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित उमरपुर गांव पहुंची। राम लखन के गन्ने के खेत में शिवा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर शव फेंक दिया। दिन में करीब तीन बजे आरती थाना पहुंची और कुछ देर तक गेट पर बैठी रही। इसके बाद अंदर जाकर पुलिसकर्मियों से अपने बेटे की हत्या कर देने की बात कही। पुलिसकर्मियों को एक बारगी यकीन ही नहीं हुआ। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने महिला के साथ दो पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा तो घटना सही निकली।

थानाध्यक्ष ने महिला को हिरासत में लेकर उच्चाधिकारियों को सूचना दी। घटना की जानकारी होने पर पहुंचा वंशराज बेटे का खून से लथपथ शव देखकर रोने लगा। एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह व सीओ (सदर) रण विजय सिंह ने पहुंचकर मौका मुआयना किया। वंशराज की तहरीर पर देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया गया

 

In