नौगढ़ तहसील क्षेत्र में पिकनिक मनाने आये सैलानियों में हुआ आपसी विवाद जमकर हुई मारपीट,एक पक्ष घायल दूसरा फरार

0
47

चन्दौली जनपद के नौगढ़ तहसील क्षेत्र के थाना नौगढ़ के औरवाटांड़(बड़ी दरी )पर पिकनिक मनाने के लिए आए बिहार राज्य के कैमूर जिले व उ.प्र.के सोनभद्र जिला के कुछ सैलानियों के बीच सोमवार को देर शाम आपसी तू-तू, मैं-मैं के बाद गहराए विवाद में झगड़ा झंझट व मारपीट हो गयी।
जिसकी जानकारी राहगीर से मिलते ही प्रभारी निरीक्षक राजकुमार यादव ने पीछा करके शहाबगंज थाना क्षेत्र के करनौल चौराहा से बिहार राज्य के 9 लोगों को स्कार्पियो वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया।
जबकि सोनभद्र के सैलानी मौके से भाग निकले।
इस बारे में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के औरवाटांड़ बांध का दीदार करने सैलानियों का आवागवन होता रहता है।जिससे करीब1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बड़ी दरी के सुरम्य रमणीय वादियों के बीच सैलानी पिकनिक मनाते हैं।
सोमवार को भी अन्यत्र के सैलानी वाहनों से पिकनिक मनाने के लिए आए हुए थे।जिनके बीच आपस में कहासुनी होने के बाद विवाद काफी गहरा गया।जिससे रास्ते में कर्माबांध अड़ार के समीप मारपीट व पत्थरबाजी हो गयी।
प्रभारी निरीक्षक राजकुमार यादव ने के मास न्यूज़ को बताया कि राहगीर द्रारा मोबाइल फोन पर जानकारी मिलते ही तत्काल पीछा करके शहाबगंज थाना क्षेत्र के करनौल चौराहा से बिहार राज्य के 9 लोगों को वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया गया है।जिनसे पूछताछ जारी है।
सोनभद्र के सैलानियों के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है।

 

नौगढ़ तहसील संवाददाता विनोद कुमार पाल की रिपोर्ट