फूलपुर तहसील दिवस में पहुंचे डीएम और एसपी,95 मामलों में 10 मामलों का हुआ निस्तारण

0
172

आजमगढ़:फूलपुर तहसील में जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य की देखरेख में तहसील समाधान दिवस का आयोजन किया गया इस आयोजन में कुल 95 मामले आए जिसमें से 10 मामलों का पूर्णता निस्तारण किया गया वहीं जिला अधिकारी ने विवादित मामलो को तत्काल निस्तारण करने का आदेश दिया फूलपुर तहसील सभागार में जिला अधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया गया।

और तहसील दिवस पर कुल 95 मामले आए जिसमें से 10 मामलों का तत्काल निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने शेष मामलों का निस्तारण करने के लिए उप जिलाधिकारी श्याम प्रताप सिंह को आदेश दिया की टीम गठित कर मामले को तत्काल निस्तारण कराएं इस अवसर पर जिला मत्स्य अधिकारी रामनारायण तिवारी, तहसीलदार नुपुर सिंह, नायब तहसीलदार आदर्श सिंह, फूलपुर कोतवाल गजानन चौबे, वीडियो बाबूराम पाल, वीडियो विमला चौधरी, और शकील अहमद, वासुदेव, राकेश पांडे, नंदकिशोर यादव, देवेंद्र कुमार मिश्रा, आदि लोग मौजूद रहे।
उप जिला अधिकारी फूलपुर श्याम प्रताप सिंह ने बताया कि तहसील दिवस की अध्यक्षता माननीय जिला अधिकारी द्वारा की गई । एसपी साहब एसएसपी साहब और सीएमओ साहब और अन्य विभाग व, विवाद के लोग विभागत कक्ष में उपस्थित रहे आज कुल 95 मामले पर प्रार्थना पत्र पडे है जिसमे से 10 मामलों का निस्तारण किया गया है जो अबलेखिए टाइप के थे। और 3 जगह हमने अपनी टीम रवाना की है वो आकर बताएंगे कि निस्तारण हो पाया य नहीं बाकी विभागों से कहा गया है कि मामले को सफलतापूर्वक निस्तारण करके तहसील दिवस को सफल बनाएं।

In