उपजिलाधिकारी बदलापुर जौनपुर मकान निर्माण का आदेश के बाद भी दबंगों द्वारा नहीं होने दिया जा रहा है निर्माण कार्य.

0
70

बदलापुर(जौनपुर)

जौनपुर तहसील अंतर्गत बदलापुर थाना महाराजगंज ग्राम सभा इब्राहिमपुर मौलाई राम सरोज कई पुस्तो से पुराना मकान बना था जिसको गिरा कर उसी स्थान पर नया मकान बना रहे थे । लेकिन गांव के दबंगो द्वारा नही बनाने दिया जा रहा।आपको बता दे कि मोलाई राम सरोज  का कहना है कि उनके पड़ोसी दबंगों ठाकुर राकेश, अशोक, राजेंद्र प्रसाद, संदीप ,विकास, शुभम शिवम ,आदि द्वारा मकान नहीं बनाया दिया जा रहा है। जिले पर डीएम एसपी को कई बार आवेदन पत्र देने के बावजूद भी प्रार्थी को न्याय नहीं मिल रहा है ।

उप जिला अधिकारी बदलापुर द्वारा आदेश दिनांक 19 मार्च 2022 को मकान बनाने के लिए थाना महाराजगंज को किया गया लेक़िन थाना अध्यक्ष महाराजगंज की मिलीभगत से निर्माण कार्य को रोक दिया जा रहा है। पीड़ित का पुश्तैनी आराजी संख्या 918.919.920 जो पृथक की जमीन थी चकबंदी और नंबरों को मिलाकर आबादी घोषित कर दिया गया ।पीड़ित एसडीम बदलापुर न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है स्थगन जारी होने के बाद भी विपक्षी द्वारा जबरन कब्जा किया जा रहा है ।उसी को मना करने पर विपक्षी दबंग ठाकुरों द्वारा पीड़ित मोलाई सरोज का मकान निर्माण का कार्य रोका जा रहा है। पीड़ित विवादित जमीन को रोकने का जब प्रयास करता है तो विपक्षी दबंग द्वारा ठाकुर सरोज के मकान को ही नहीं बनाने दे रहे हैं।

पीड़ित पक्ष ने आज दिनांक 23 अक्टूबर 2022 को मीडिया के सामने अपनी बात को रखा अब आगे देखना है पीड़ित परिवार को शासन प्रशासन द्वारा न्याय कब दिलाती है।

In