नाबालिक छात्रा के साथ आधा दर्जन लोगो ने किया सामूहिक बलात्कार

0
1126

अम्बेडकरनगर

17 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ आधा दर्जन लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
मामला जैतपुर थाना क्षेत्र की है कक्षा 12 की छात्रा 17 वर्षीय नाबालिक युवती ने पुलिस को शिकायत पत्र सौंपते हुए कहा कि बीती 29 मार्च को रात्रि लगभग 11 बजे पढ़ाई कर रही थी, तभी घर के करीब शौच के लिए गयी। इसी दौरान वहां रवि प्रकाश और कमलेश मुझे पकड़ लिए और मुंह पर एक कपड़ा लगा दिए जिससे मैं बदहवास हो गई मुझे दोनों लोग पकड़ कर पैदल धीरे-धीरे बाग की तरफ ले गए जहां गन्ने के खेत में ले जाकर फोनकर अन्य चार लोगों को भी बुला लिया। इकट्ठा हुए सब लोगों ने बारी-बारी से मेरे साथ बलात्कार किया तथा वीडियो बना लिए। और धमकी दिये कि यदि किसी से बताओगी तो जान से मार देंगे और वीडियो वायरल कर देंगे।
पीड़िता ने यह भी बताया कि इन लोगों द्वारा ग्रुप में वीडियो को वायरल भी कर दिया गया। बलात्कार के बाद मुझे मार कर भगा दिया। रात्रि 2:00 बजे घर पहुंच कर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। घर पर केवल मां ही रहती है और कोई पुरुष नहीं रहता वारदात के बाद पीड़िता द्वारा फोन करके पिता को बुलाया गया। जिसकी तहरीर पीड़िता द्वारा पिता के साथ थाने पहुंच कर दिया गया।
पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़िता की तहरीर पर रवि प्रकाश पुत्र राधेश्याम यादव, कमलेश पुत्र राम प्रसाद यादव, शुभम शुक्ला पुत्र विनोद शुक्ला, रमेश पुत्र ईश्वर देव यादव, विजय कुमार विश्वकर्मा पुत्र अमरजीत विश्वकर्मा ,जय हिंद यादव पुत्र मजनू के खिलाफ 376 डी,323,506 पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष जेपी सिंह ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

In