बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में मिशन 2024 सदस्यता महा अभियान का किया गया बैठक

0
171

माहुल/आजमगढ़, 349 विधानसभा फूलपुर पवई क्षेत्र के माहुल में आज दिनांक 8 जुलाई 2022 को बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में मिशन 2024 सदस्यता महा अभियान का किया गया बैठक।इस बैठक के मुख्य अतिथि लालगंज पूर्व सांसद मा.डॉ बलिराम, व वर्तमान सांसद मा. संगीता आजाद ,बहुजन समाज पार्टी मिशन 2024 सदस्यता अभियान कार्यक्रम के अध्यक्षता नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष मायाराम गौतम के द्वारा किया गया।लालगंज वर्तमान सांसद संगीता आजाद ने आज बहुजन समाज पार्टी की बैठक का मुख्य उद्देश बताते हुए कहा कि माननीय बहन जी के निर्देशों का पालन करने के लिए थी।हम लोगों के द्वारा हर विधानसभा में 75000 मेंबर बनाए जाने के लिए यह कार्यकर्ता बैठक की गई थी।
लालगंज सांसद संगीता आजाद ने अपने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आजमगढ़ जिले में आपकी वर्तमान सांसद अभी धरती पर मौजूद है आए दिन फूलपुर अथवा कहीं ना कहीं क्षेत्र में बनी रहती है। और 24 घंटा फोन पर और संगठन के माध्यम से भी उपलब्ध रहती है। जब चाहे तब आप अपनी शिकायत को लेकर हम लोगों तक पहुंच सकते हैं और आपके समस्या का समाधान तुरंत किया जाएगा।लालगंज मा.पूर्व सांसद डॉ बलिराम ने कहा कि वह माननीया बहन जी का निर्देश लगी हर विधानसभा में हमें 75000 मेंबर बनाना है और हम लोगों के द्वारा विधानसभा वाइज, सेक्टर वाइज, बूथ वाइज हम लोगों के द्वारा गांव-गांव में डोर टू डोर जाकर जो बहुजन समाज पार्टी का मिशन और मोमेंट है उसके बारे में लोगों को जानकारी दी जाएगी
उन्होंने कहा कि इस मिशन के तहत हम लोग संविधान को बचाएंगे किसी प्रकार की कोई शक्ति नहीं पहुंचने देंगे। और बहुजन समाज पार्टी झूठे वादे करके सरकार नहीं बनाती और अन्य पार्टियां गठबंधन कर सकती है तो अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए हम भी मौका पड़ने पर हम गठबंधन कर सकते हैं। 3 महीना पहले जो विधानसभा का चुनाव हुआ है उस में बहुजन समाज पार्टी को 8% का वोट मिला है। और 3 महीना बाद जो भाई इलेक्शन हुआ है उसमें हमें 29 पॉइंट कुछ वोट मिले हैं। और बहुजन समाज पार्टी अकाउंट बैलेंस बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि माइनॉरिटी के भाई आति पिछड़े समाज के लोग समझ गए हैं कि अगर भारतीय जनता पार्टी को हराना है तो बहुजन समाज पार्टी के अलावा कोई ऐसी पार्टी नहीं है जो उसे रोक सके और हरा सकेडॉ.संजय पूर्व विधानसभा प्रभारी, अशोक कुमार, महेंद्र राजभर, चंद्रभान गौतम, सेक्टर अध्यक्ष सोनू कुमार,विधानसभा क्षेत्र के सभी अध्यक्ष,कार्यकर्ता,सदस्य भारी संख्या उपस्थित थे।

रिपोर्ट – सब ब्यूरो आजमगढ़