पूर्व विधायक के आवास पर क्रांति दिवस पर संगोष्ठी संपन्न

0
72

सुलतानपुर/समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने क्रांति दिवस के अवसर पर कादीपुर में पूर्व विधायक भगेलूराम के आवास पर विचार गोष्ठी का आयोजन निवर्तमान अध्यक्ष सीताराम यादव की अध्यक्षता में आयोजित किया। कार्यक्रम का संचालन निवर्तमान महासचिव अलीम राईन एडवोकेट ने किया।

इस मौके पर 191 विधानसभा कादीपुर के प्रभारी एवं पूर्व विधायक भगेलूराम ने लोगों को अपने संबोधन में कहा कि इस देश में क्रांति दिवस का गौरवशाली इतिहास रहा है। देश के क्रांतिकारी साथियों ने 9 अगस्त 1942 को भारत छोड़ो आन्दोलन की अलख जगाकर अंग्रेजों को भारत छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया। आज मणिपुर जैसी घटनाओं को जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लगता है।कि अंग्रेजी शासन से भी खराब शासन चल रहा है, और उन्होंने कहा कि भाजपाइयों गद्दी छोड़ो आंदोलन चलाने की आवश्यकता है।
इस अवसर पर पूर्व प्रमुख गयादीन यादव, जिला कोषाध्यक्ष सूर्यलाल यादव, प्रदेश सचिव महिला सभा ऐरावती शर्मा, प्रदेश सचिव रामसूरत प्रजापति, प्रदेश सचिव बाबा साहेब वाहिनी राकेश रंजन, रणजीत यादव रंजू, अशोक दूबे, अनीस अहमद, गुड्डू मलिक अंसारी, अरविन्द यादव, रमाशंकर राजभर, संजय राजभर, आज़म सलमानी, रमाकांत यादव, भगवान दास यादव, रईश अहमद, बेचू सिंह, सईद अहमद, नसीर अहमद, नन्दलाल गौतम एडवोकेट, राममिलन मौर्य ने बैठक को सम्बोधित किया। इस अवसर पर दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में कादीपुर समाजवादी पार्टी का विधानसभा अध्यक्ष रंजीत (रंजू )यादव को बनाए जाने की सूचना मिलने पर मौजूद सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष कादीपुर रंजीत यादव को फूल मालाओं से स्वागत किया।

के मास न्यूज सुल्तानपुर

In