किन्नरों ने घर में घुसकर महिलाओं से की लूटपाट जेवर व कई थान गहनों के साथ हुए फरार

0
242

फूलपुर ( कोतवाली) पवाई थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में स्कॉर्पियो सवार 5 की संख्या में किन्नरों के द्वारा घर में घुसकर जबरदस्ती महिलाओं से कई थान जेवर व गानों की लूटपाट की गई ।

लूटपाट के दौरान घर में कोई पुरुष मौजूद नहीं था केवल महिलाएं ही थी।
जिससे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।
सूचना पर पवई थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन जुट में गई है।
पवई थाना के रामनगर गांव के चक मार्ग के किनारे स्थित विनोद सिंह के घर पर सिल्वर कलर की स्कॉर्पियो में सवार 5 किन्नर रुके। पांचो किन्नर बरामदे में जाकर बैठे हुए थे कि महिलाओं को बुला रहे थे और ड्राइवर स्कॉर्पियो को स्टार्ट करके रेडी था किसी को घर से बाहर ना निकलने पर सुनसान पाकर किन्नरों ने घर के अंदर जबरदस्ती घुस गए और वहीं महिलाओं ने उन किन्नरों को देखकर अवाक रह गई।
किन्नरों ने महिलाओं को अकेला देख एक महिला के गले से मंगलसूत्र छीन लिया और वही 2 किन्नरों के द्वारा एक महिला के कान के कुंडल छीन लिया गया।
जब तक महिलाएं कुछ समझ पाती कि किसी को आवाज लगाने से पहले ही दरवाजे पर खड़ी स्कॉर्पियो में बैठकर पांचों किन्नर फरार हो गए। महिलाओं ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। और पवई थाने पर सूचना दिए मौके पर पवई थाने की पुलिस तकरीबन 1 घंटे तक छानबीन करती रही लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा । थाना पवई पुलिस लूटपाट करने वाले किन्नरों को पकड़ने में नाकामयाब रही। इसी संबंध में विनोद सिंह ने पवई थाने में लूटपाट की तहरीर दी है।

संवाददाता विनोद कुमार

In