आजमगढ़ उत्तर प्रदेश की जनता इन लोगों की हकीकत जान चुकी है 2022 में पूरी तरह सफाया हो जाएगी यह सरकार

0
118

आजमगढ़ समाजवादी पार्टी प्रदेश की जनता को एक नई उम्मीद के रूप में दिख रही है 22 में फिर आएंगे अखिलेश। उक्त बातें समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ने कहा ।
संग्राम यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता आज पूरी तरह असहाय अपने आप को छलावा ठगा महसूस कर रही है उत्तर प्रदेश में किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हैं तो वहीं महिलाएं अपने ऊपर हूं चाहे हो रहे दुखित है व्यापारी से धन उगाही की जा रही है उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं रह गई ।
उन्होंने कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं में छात्राओं से धन वसूली करके दूर व्यवस्था की भेंट चढ़ चुकी है ।
21 लाख छात्राओं के साथ ऐसा घोर मजाक अब तक देश व प्रदेश में नहीं किया गया था।
खाद और बीज के लिए किसान सड़कों पर लाठी खा रहे हैं डॉक्टर संग्राम यादव ने कहा कि पिछले 4 सालों के दौरान मानवाधिकार आयोग की सबसे ज्यादा नोटिस उत्तर प्रदेश को मिली है यह नोटिस पुलिस गिरफ्त में मौत पुलिस द्वारा जनता को बर्बरता से पीटने जैसे मामले सामिल है। उन्होंने कहा कि अपराधों से मुक्त होने का नारा देते देते आज उत्तर प्रदेश अपराध का गढ़ बन चुका है पुलिस द्वारा सरेआम व्यापारियों की हत्या कर दी जा रही है और सरकारी f.i.r. करने से बच रही है उन्होंने कहा कि आगामी 8 दिसंबर को उत्तर प्रदेश में किसानों पर हो रहे अत्याचार नौजवानों के साथ हो रहे धोखा बेरोजगारों से छीनी जा रही नौकरिया महंगाई को लेकर व्यापक जागरूकता मार्च निकाली जाएगी।इस मौके पर मुख्य रूप से ब्लाक प्रमुख चंद्रशेखर यादव, नगर पंचायत अध्यक्ष सुभाष चन्द्र जायसवाल, संजय मिश्रा, सचिन जायसवाल, शीतला निषाद, राधेश्याम लीडर, जनार्दन यादव, पिंटू यादव सहित आदि लोग थे।