टीडी कॉलेज के एक प्रोफेसर का अपने ही छात्रा से आपत्तिजनक डिमांड करने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने का वीडियो तेजी हो रहा वायरल

0
221

जौनपुर – जनपद के टीडी कॉलेज के एक प्रोफेसर का अपने ही छात्रा से आपत्तिजनक डिमांड करने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रोफेसर कह रहा है कि सिर्फ मुझे टच करने, दो बीएड और टीईटी दोनों पास करा दूंगा. फिलहाल वायरल वीडियो का संज्ञान कॉलेज के प्रिंसिपल आलोक सिंह ने लेते हुए संबंधित प्रोफ़ेसर को नोटिस भेजकर कार्रवाई किए जाने की कवायद शुरू कर दी है. यह पूरा मामला जौनपुर नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के टीडी कॉलेज का बताया जा रहा है.

शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले कॉलेजों में जब गुरुजनों द्वारा ही इस तरह की हरकत का वीडियो सामने आने लगे बदनामी निश्चित है. फिलहाल, वायरल वीडियो टीडी कॉलेज के प्रोफेसर प्रदीप सिंह का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में प्रोफेसर स्नातक की छात्रा से परीक्षा में पास करवाने के एवज में शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दे रहा है. साथ ही कहता हुआ नजर आ रहा है कि इसमें कोई होगी, बाजार में बहुत सारी दवाइयां आती है. डरी सहमी छात्रा किसी तरह हिम्मत करके अपने मोबाइल से पूरी बातचीत का वीडियो बना लेती है. जिसके बाद अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.
फिलहाल इस संबंध में थाने पर अभी कोई शिकायत छात्रा के परिजनों द्वारा दर्ज नहीं कराई गई है. इस मामले में जब न्यूज़ 18 ने कॉलेज के प्रिंसिपल आलोक सिंह से बात की तो उन्होंने फोन पर बताया कि इस संबंध में नोटिस जारी कर दी गई है. शुक्रवार सुबह 11:00 बजे ऑफिस पहुंचकर मामले में कार्रवाई के लिए सभी से बात करेंगे. उधर जौनपुर पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना लाइन बाजार को जांच कर कार्रवाई के लिए कहा है.

In