केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को मिली ज़मानत,ठाकरे के थप्पड़ वाले बयान पर हुई थी गिरप्तारी

0
53

मुंबई :महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा था … देता कान के नीचे, इस बयान के बाद राणे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और मंगलवार को दिनभर मुंबई सहित कई जगहों पर जमकर मचे बवाल के बाद शाम को उनकी गिरफ्तारी हुई और फिर स्वास्थ्य कारणों का हवाला देने के बाद उन्हें जमानत मिल गई. लेकिन नारायण राणे की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब नासिक पुलिस ने नारायण राणे को नोटिस भेजा है और राणे को 2 सितंबर को थाने में पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

बता दें कि उद्धव ठाकरे पर विवादित टिप्पणी के मामले में नासिक पुलिस ने नारायण राणे को यह नोटिस भेजा है.  केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के विवादित बयान के खिलाफ अब तक 4 FIR दर्ज हो चुके हैं और कल उनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है. बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

जमानत मिलते ही सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर नारायण राणे ने पहला पोस्ट किया,  जिसमें उन्होंने लिखा- सत्यमेव जयते. इससे पहले मंगलवार को नारायण राणे को महाड कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें खराब स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मिली थी.

राणे को जमानत मिलने पर महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा, ‘केंद्रीय मंत्री को जमानत राज्य सरकार पर दूसरा तमाचा है जो पुलिस और गुंडों की मदद से चल रही है.’

हंगामा करने वालों से सीएम ठाकरे ने की मुलाकात

मुंबई के जुहू स्थित नारायण राणे के आवास के बाहर कल शिवसैनिकों ने राणे के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया था. राणे के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर भी लगाए गए थे, अब हंगामा करने वाले सारे कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे ने मुलाकात की है.