सतीश कुमार सिंह चंदौलीः भारी फोर्स के साथ एसपी ने किया दुकान पर पहुंचे तो नहीं दिखा पाए कागजात, तो तत्काल बंद कराया दुकान

0
26

नौगढ़, चंदौली। शनिवार को नौगढ़ थाना परिसर के सभागार में पुलिस अधीक्षक के अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों की समस्याओं/शिकायतों को सुना गया। वहीं समस्याओं को संबंधित अधिकारियों को अविलंब निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया। वहीं पुलिस अधीक्षक ने थाना परिसर सहित कार्यालय का निरीक्षण करने के साथ ही कस्बा में भारी फोर्स के साथ पैदल गश्त किए। जहां शराब के दुकान का औचक निरीक्षण किया। दुकानदार द्वारा अनुबंध से संबंधित कागजात न दिखाए जाने पर तत्काल दुकान को बंद कराकर आवश्यक कार्यवाई करने का निर्देश दिया।

बतादें कि पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को थाना परिसर में आयोजित समाधान दिवस में पहुंचे। जहां पर फरियादियों ने एक-एक कर अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए गुहार लगाया। इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक ने थाने के कार्यालय, महिला हेल्प डेस्क सहित विभिन्न अभिलेखों का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि महिलाओं की समस्या को गंभीरता से सुने। और मदद करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें। वांछित अभियुक्ति की गिरफ्तारी में शिथिलता न बरतें।

इसके साथ ही एसपी व सीओ श्रुति गुप्ता भारी पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में पैदल गश्त कर स्थानीय लोगों व व्यापारियों से वार्ता किए। इसी दौरान कस्बे में स्थित शराब की दुकान का एसपी ने निरीक्षण किया। जहां दुकानदार द्वारा कागजात न दिखाने जाने पर दुकान को तत्काल बंद कराने के साथ ही आवश्यक कार्यवाई का निर्देश दिया।

के मास न्यूज