संगठन के पंचवे स्थापना दिवस पर पत्रकार व समाजसेवीयो को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया

0
78

छत्तरपुर/आजमगढ़,बरदह छत्तरपुर मुख्य जनसंपर्क कार्यालय पर केंद्रीय मानवधिकार सेवा संगठन नई दिल्ली की पांचवी वर्षगांठ 30 जून 2022 को आजमगढ़ जिले के छतरपुर कार्यालय पर बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाई गई।

केंद्रीय मानवधिकार सेवा संगठन नई दिल्ली कार्यक्रम में कई जिलों से भारी संख्या में समाजसेवी, क्रांतिकारी,और पत्रकार,संवाददाता सम्मिलित हुए इस मौके पर सभी क्रांतिकारी, समाजसेवियों,संवाददाता,पत्रकरों को सम्मान पत्र,ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान से और एशिया प्रकाश कुंज तथागत भगवान गौतम बुद्ध की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित तथा ज्ञान के प्रतीक विश्वरत्न संविधान निर्माता डॉ भीमराव अम्बेडकर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

आजमगढ़ के मास न्यूज़ टीम द्वारा केन्द्रीय मानवअधिकार सेवा संगठन नई दिल्ली के संस्थापक,व,के मास न्यूज़ के संपादक संदीप कुमार गौतम को बुद्ध प्रतिमा सील्ड दे कर सम्मानित किया गया। तो वहीं

वरिष्ठ समाजसेवी और लेखक कमला सिंह तरकस ने कहा कि केंद्रीय मानवधिकार सेवा संगठन तथा के मांस न्यूज़ के प्रशिक्षित लोग नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे वही समाजसेवी विशाल सिंह ने कहा पत्रकारिता के क्षेत्र में जिस तरह से के मांस न्यूज़ और केंद्रीय मानवअधिकार सेवा संगठन काम कर रहे हैं। बहुत ही सराहनीय है ।

पत्रकार एकता संघ के वाराणसी मंडल अध्यक्ष विनय कुमार प्रजापति जौनपुर ने पत्रकारिता को चौथे स्तंभ में रखने पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि पत्रकारिता को पहले पायदान पर रखना चाहिए यह पत्रकारिता का अपमान है कार्यक्रम का संचालन निशांत गौतम स्ट्रिंगर के मास न्यूज़ के द्वारा किया गया इ सी कड़ी में ब्यूरो चीफ सुल्तानपुर मंत्रि कुमार के द्वारा के मास सब ब्यूरो आजमगढ़ विनोद कुमार को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। हिन्दू युवा वाहिनी अध्यक्ष सोनू सिंह के द्वारा, फूलपुर संवाददाता सोनू कुमार को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।समाजसेवी विशाल सिंह के द्वारा जौनपुर सब ब्यूरो सब ब्यूरो संजय कुमार गौतम को सम्मान पत्र दिया गया।तरवां समाजसेवी सुबोध के द्वारा संजय गौतम को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।रि

पोर्ट – सब ब्यूरो आजमगढ़