पुरानी रंजिश को लेकर धारदार हथियार से औन मोहम्मद पर किया जानलेवा हमला

0
1032

दीदारगंज/आजमगढ़ कोतवाली फूलपुर ,दीदारगंज थाना क्षेत्र के‌ गद्दोपुर निवासी औन मोहम्मद पुत्र अब्दुल हसन के ऊपर किया गया जानलेवा हमला।
औन मोहम्मद ने बताया कि, दीदारगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा गद्दोपुर में अपने घर के सामने गेहूं के खेत में सरसों व घास उखाड़ रहे थे कि अचानक कुछ लोग पीछे से लाठी डंडा,लोहे की रॉड,स्क्रुड्राइवर,कुल्हाड़ी,चाकू ,
धारदार हथियार से मेरे ऊपर हमला कर दिया।
औन मोहम्मद के ऊपर हमला किया गया तो जोर जोर से चिल्लाने लगे अचानक आस-पास के लोग इकठ्ठा होने लगे।
लोगों को देख हमलावर भाग निकले। हमले से औन मोहम्मद को गम्भीर रूप के चोट लगी है हमलावरो ने औन मोहम्मद को मार पीट कर दाहिना हाथ तोड़ दिया। धार हथियार से हमला करने के कारण हाथ की नसी भी कट गई। ब्लड बंद नहीं हो रहा है।
औन मोहम्मद पर हमला करने वाले उन्ही के घर के बगल के जाहिद हुसैन उर्फ आदिल,अंसार हुसैन उर्फ राजा मियां, एडवोकेट इफ्तेखार हुसैन उर्फ छोटक भाई है। ए तीनों अपनी दबंगई और वकालत के दम पर लोगों को डरा धमका कर रखते हैं।
जाहिद हुसैन उर्फ आदिल, पुत्र शेराज हुसैन,अंसार हुसैन उर्फ राजा मियां, पुत्र शेराज हुसैन, ने औन मोहम्मद पर पीछे से हमला किया था।
वहीं लोगों की माने तो जानकारी के मुताबिक इनका झगड़ा कई वर्षों से चल रहा था।और एडवोकेट इफ्तेखार हुसैन उर्फ छोटका भाई पुत्र शेराज हुसैन इन तीनों लोगों को किसी का कोई खास नहीं है आए दिन लड़ाई झगड़ा मारपीट इनके लिए आम बात है। लोगों की मानो तो उनकी एक आदत सी हो गई है। इसके पहले भी औन मोहम्मद के घर की महिलाओं को भी यह तीनों ने घर से बाहर खींच कर लाया और मारा पीटा गाली गलौज भी दीया था। दीदारगंज पुलिस तीनों आरोपियों के ऊपर तहरीर दर्ज कर पता तलाश में जुटी हुई है। औन मोहम्मद के ऊपर जानलेवा हमला कर आरोपी फरार चल रहे हैं ।औन मोहम्मद की गंभीर हालत देखते हुए निजी अस्पताल मार्टिनगंज से आजमगढ़ सदर के लिए रेफर कर दिया गया है

In