नौगढ़ तहसील क्षेत्र में मारपीट- में वन विभाग के वाचर कृपाशंकर को दांतों से काटकर नोच लिया गया कान, 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
45

चंदौली जनपद नौगढ़ तहसील क्षेत्र के नौगढ़ थाना के मझगाई में देशी शराब की दुकान के सामने किसी मामले को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे से जमकर मार-पीट हुई। घटना के बाद पुलिस ने मंगलवार को  तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ sc-st,323/504  तथा दो लोगों को 151 में निरुद्ध करते हुए मामला दर्ज किया है।
मझगांई  रेंज में कार्यरत वन विभाग का वाचर कृपा शंकर यादव (35 ) को मारपीट के दौरान बायां कान दांतों से नोचने के कारण दो टुकड़ों में बंट गया। इधर अपने भाइयों को पिटता देख  बीच- बचाव करने आई नीलम को  भी हल्की चोटें आई है। डायल 112 की पुलिस ने घायलों को अस्पताल लें जाकर इलाज कराया।
महिला नीलम ने तहरीर  दिया है कि गांव के कुछ लोग देसी शराब की दुकान पर अचानक हमारे भाई को लाठी डंडे से मारने- पीटने लगे। बीच बचाव करने पर मुझे भी मारे पीटे, दूसरे पक्ष से कृपा शंकर यादव ने तहरीर दिया है कि वन भूमि की जमीन को कब्जा करने को लेकर हैं  हम रोकने गए थे और एक राय होकर लोगों ने  मुझे और मेरे बड़े भाई को घेर कर मारा पीटा है, मेरे कान को भी काट लिया है।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता बताया कि जांच हो रही है दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।