भूमि विवाद में चली गोली एक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

0
47

जौनपुर /खुटहन क्षेत्र के बड़सरा गांव में मंगलवार की सुबह भूमि विवाद में चली गोली से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। गोलीबारी में घायल एक अधेड़ बुरी तरह से जख्मी हो गया। उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसान उक्त गांव निवासी श्याम नारायण तिवारी का पड़ोसी से काफी लम्बे समय से भूमि विवाद चला आ रहा था। मंगलवार की सुबह उनके पुत्र राजेश तिवारी व पड़ोसी के बीच उसी भूमि विवाद को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि पड़ोसी ने गोली चलाकर राजेश तिवारी (52 वर्ष) के सीने को छलनी कर दिया। जिससे वहां भगदड़ मच गयी। आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर बदलापुर स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने गम्भीर हालत देखते हुये जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दरम्यान मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में ले मामले की तफ्तीश कर रही है।

खुटहन, जौनपुर। क्षेत्र के बड़सरा गांव में मंगलवार की सुबह भूमि विवाद में चली गोली से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। गोलीबारी में घायल एक अधेड़ बुरी तरह से जख्मी हो गया। उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसान उक्त गांव निवासी श्याम नारायण तिवारी का पड़ोसी से काफी लम्बे समय से भूमि विवाद चला आ रहा था। मंगलवार की सुबह उनके पुत्र राजेश तिवारी व पड़ोसी के बीच उसी भूमि विवाद को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि पड़ोसी ने गोली चलाकर राजेश तिवारी (52 वर्ष) के सीने को छलनी कर दिया। जिससे वहां भगदड़ मच गयी। आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर बदलापुर स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने गम्भीर हालत देखते हुये जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दरम्यान मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में ले मामले की तफ्तीश कर रही है।