निजी कार्य से जौनपुर में आए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर तंज कसा

0
50

 

जौनपुर

सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज जिले में आयोजित निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।
आपको बता दें कि दरअसल लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करने के बाद जौनपुर निकलने से पहले मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज देश में सरकार नहीं बल्कि ईडी का शासन चला रहा है।आप देख रहे हैं कि आए दिन विरोधी पार्टियों के नेताओं पर छापेमारी कर उनको परेशान किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र की शोभा बनाए रखना चाहती है , तो वह हाल ही में क्षतिग्रस्त हुई सड़कों और नवनिर्मित पुलों में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ ईडी से जांच कराएं तो जानें। इसके अलावा अपने पूर्व सहयोगी सुभासपा व प्रमुख ओमप्रकाश राजभर हम को आड़े हाथों लेते हुए बताया कि उनके शरीर में किसी अन्य पार्टी की आत्मा है जिसकी वजह से वह इतने पुराने पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाने लगे हैं। मुझे लगता है कि उन्हें गांव की तरह झाड़ फूक की जरूरत है।
दूसरों को नसीहत देने से पहले खुद को देख लें। हाल ही में दूध दही आते जैसे जरूरत की वस्तुओं पर जीएसटी लगाए जाने को लेकर बताया कि जैसा कि अब जीएसटी वाले दूध से भोले नाथ का अभिषेक होगा और आयशा पहली बार किसी सरकार में हो रहा है। यह सरकार अब इतनी नीचे आ चुकी है कि गरीब जनता को भी नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में रामपुर और आजमगढ़ की सीट पर पुनः वापसी के साथ साथ जौनपुर में हुए चुनाव नतीजे को लेकर भी सवाल किए और कहा कि जनता ने अगर चाहा तो एक बार फिर पुनः उनकी सरकार बनेगी।

In