सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य व विधायक रमाकान्त यादव मृतक दम्पति के परिवार वालों से मुलाकात करने पहुंचे

0
80

आजमगढ़:-फूलपुर पहुंचे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य व विधायक रमाकान्त:पारा गांव के मौर्य दम्पति की हुई थी हत्या, मृतक दम्पति के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे। बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहे कि हत्या कर फेंके गए दंपत्ति के परिवार वालों को आर्थिक मदद की मांग किया।

फूलपुर कोतवाली ,अहरौला थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी मौर्या दम्पति की हत्या के बाद सपा के विधान परिषद सदस्य स्वामी प्रसाद मौर्य और फूलपुर पवई के सपा विधायक रमाकांत यादव मृतक के घर पहुंचे। मृतक के परिजनों से मुलाकात कर साहस बंधाया। दोनों सपा विधायकों ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर खिंचाई की।
पारा गांव निवासी पूर्व प्रधान इन्द्रपाल मौर्य और उनकी पत्नी शकुंतला की अपहरण के बाद में निर्मम तरीके से हत्या कर दोनों के शव अंबारी जनता इंटर कॉलेज के सामने झाड़ियों में फेंक दिये गए थे।
सैकड़ों समर्थकों और लाव लश्कर के साथ दोनों सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और रमाकांत यादव पारा गांव पहुंचे, जहां इंद्रपाल मौर्य और उनकी पत्नी शकुंतला मौर्य के साथ हुई घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली।
मौर्य दंपति की दोनों बेटियों प्रिया और खुशी और पुत्र शिवांश से मिलकर ढांढस बंधाया और परिवार की आर्थिक मदद की। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा ‘मौर्य दंपत्ति बड़ा पुत्र शिवांश बीएससी कर चुका है, दूसरे नंबर की पुत्री प्रिया बीएससी फर्स्ट ईयर में है, खुशी जो हाईस्कूल की परीक्षा दे चुकी है। इनकी पढ़ाई के लिए हर सम्भव मदद की जायेगी।
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अहिरौला थाना अध्यक्ष गजानंद चौबे को सस्पेंड किया जाए और भाजपा सरकार ने आजम जैसे कद्दावर नेता को 27 महीने जेल में रखा। इनके संरक्षण में थानाध्यक्ष से लेकर एडीजी तक हैं। इतने बड़े मामले में अभी तक अहरौला पुलिस स्टेशन के इंचार्ज पर कार्रवाई नहीं की गई यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है। थानाध्यक्ष अहरौला गजानंद चौबे के रहते मुकदमे की सही जांच नही हो सकती। इसलिए इन्हें तत्काल कठोरतम कार्रवाई करते हुए लाइन में भेजा जाए।
इस मौके पर पारा गांव के प्रधान बृजेश मौर्य, मिश्रौली के प्रधान रवीश पांडेय , डब्लू शुक्ला, हीरा मिश्रा,विजय बहादुर यादव , संजय , करुणेश आदि भारी संख्या में समर्थक और ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट- सब ब्यूरो आजमगढ़ विनोद कुमार