कोरोना के बाद छात्रों के प्रति समर कैंप में सीखने और मस्ती करने के हर मौके को बच्चों की प्रतिभा निखारने की कोशिश। मुख्य अतिथि संदीप कुमार जायसवाल

0
270

शाहगंज (जौनपुर)शाहगंज कस्बे की प्रमुख सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी कक्षा नौ से 12 तक बच्चों के लिए समर कैंप का आयोजन कर रही है । शनिवार को समर कैंप “परिवर्तन” का शुभारंभ हुआ । समर कैंप में कस्बे के 50 बच्चे हिस्सा ले रहे हैं जिन्हें निखारने के लिए जेसीआई इंडिया की राष्ट्रीय प्रशिक्षक शालिनी बर्मन मौजूद रहेंगी ।
अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने बताया कि कोरोना काल के चलते दो साल बाद संस्था समर कैंप का आयोजन कर रही है । कैंप में बच्चों को उनके भीतर छिपी प्रतिभा और गुणों से परिचित कराया जायेगा । इसके अलावा उन्हें भाषण कला, संवाद कला और समय प्रबंध समेत विविध विषयों की जानकारी दी जायेगी ।मुख्य सभासद नगर पालिका संदीप जायसवाल ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि दो दिनों के समर कैंप में सीखने और मस्ती करने के हर मौके को भुनाएं और खुद में बदलाव लाने की कोशिश करें । कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि दिवाकर मिश्रा, रामजी गुप्ता और रविंद्र दुबे ने संबोधित किया । जेसी निर्भय ने जेसी आस्था और लक्ष्यों के बारे में बताया । सचिव हिमांशु गुप्ता ने धन्यवाद ज्ञापित किया ।
कार्यक्रम में जेसीआई शक्ति की अध्यक्ष पूनम जायसवाल,नगर पालिका अध्यक्ष गीता जायसवाल प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष डॉ राजकुमार मिश्रा, जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष चंदन कुमार जायसवाल, दीपक सिंह ,दीपक जायसवाल, रविकांत जायसवाल, अभिषेक अग्रहरि, देवी प्रसाद चौरसिया उर्फ मंटू चौरसिया, ज्ञानेंद्र यादव, राम अवतार अग्रहरि, जेजे चेयरमैन अमन अग्रहरि, अश्विनी यादव, विकास अग्रहरि, आशीष प्रीतम, कार्तिक अग्रहरि, सचिन वर्मा, विवेक सोनी, अनूप गुप्ता और मोहित साहू आदि मौजूद रहे ।
संवाददाता विनोद कुमार

In