शाहबगंज ब्लॉक क्षेत्र में बीवी से झगड़े के बाद संतोष चौबे ने खाया जहर, चल रहा है इलाज

0
22

चंदौली जनपद के शहाबगंज थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव निवासी संतोष चौबे ने रविवार को पत्नी से विवाद हो गया। इसके बाद उसने नशे की हालत में कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जब हालत बिगड़ने लगी तो वह बाइक से थाने पहुंच गये। जहां उन्होंने घटनाक्रम के बारे में पुलिस को बताया। इसके बाद वहां मौजूद थाना प्रभारी ने उन्हें उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। चिकित्सक ने हालत गंभीर देख उन्हें जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

इस मामले में बताया जा रहा है कि शहाबगंज थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव निवासी संतोष चौबे का रविवार को उनकी पत्नी से विवाद हो गया। इस दौरान आचेत होकर शराब के नशे में संतोष ने विषैला पदार्थ खा लिया। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद वह मोटरसाइकिल से थाने पहुंच गया। जहां उन्होंने थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार से पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया।

कहा जा रहा है कि नशे की हालत में विषाक्त पदार्थ खाने की बात सुनते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उन्होंने संतोष को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाकर भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर देख प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. हीरालाल सिंह ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने के मास न्यूज़ को बताया कि संतोष चौबे ने शराब के नशे में पारिवारिक कलह से परेशान होकर विषाक्त पदार्थ खा लिया था। संतोष चौबे को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। बताया कि उनकी जेब से विषाक्त पदार्थ से संबंधित एक पैकेट मिला है।

 

नौगढ़ तहसील संवाददाता विनोद कुमार पाल की रिपोर्ट