खबर प्रकाशित होने से बौखलाए भ्रष्ट प्रधान ने पत्रकार से की मारपीट

0
40

करौदीकला /सुल्तानपुर:-सत्यता दिखाने पर बौखलाया करौदी कला ब्लॉक का समुदा ग्राम सभा का भ्रष्ट ग्राम प्रधान मनोज गुप्ता ने खबर चलने वाले आर्य चेतना न्यूज़ के पत्रकार प्रदीप वर्मा से शाम को लगभग समय 6:15 पर मगर सन कला चौराहे पर कहासुनी करते हुए मारपीट करने लगा बाजार में भीड़ इकट्ठा हो गई। इकट्ठा भीड़ ने बीच बचाव किया और भ्रष्ट ग्राम प्रधान ने पत्रकार से कहां अभी आगे देख लेंगे। और जानसे मारने की धमकी भी दी है । मारपीट में पत्रकार की जेब से 4250 रुपए भी निकाल लिए और रिकॉर्डिंग करते समय पत्रकार की मोबाइल जमीन पर पटक दिए इसी प्रकार की मोबाइल टूट गई

*क्या था मामला*
बीते दिनों गांव के ही एक व्यक्ति सरोजा देवी, धर्मेंद्र गुप्ता की दीवाल पर मनोज प्रधान ने अपनी दादागिरी दिखाते हुए उसके विपक्षी का दीवाल उठवा दिया था धर्मेंद्र ने इसकी लिखित तहरीर कई उच्च अधिकारियों को दी कार्यवाही ना होने पर उसने मीडिया से मुखातिब होकर अपना दर्द बयां किया पत्रकारों ने इसे बकायदा न्यूज़ चैनल पर खबर को संचालित करवाया ताकि सत्यता उच्च अधिकारियों तक पहुंच सके और पीड़ित को न्याय मिल सके।
सत्यता दिखाने पर बौखलाए ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मनोज ने पत्रकार से दादागिरी करने लगे अपने खिलाफ किसी प्रकार की न्यूज़ ना निकालने की भी धमकी दिए और हाथापाई करते हुए आगे देख लेने की धमकी दिए हैं पत्रकार प्रदीप वर्मा के द्वारा निकाली गई खबर की सारी वीडियो प्रूफ सबूत के तौर पर मौजूद है पत्रकार द्वारा इसकी सूचना करौदी कला थाने पर दी गई है।

संवाददाता सत्येंद्र कुमार के मास न्यूज़