नौगढ़ तहसील क्षेत्र के नौगढ़ ब्लाक प्रमुख को एसडीएम अतुल गुप्ता ने दिलायी शपथ, गांवों की तस्वीर बदलने का दावा

0
33

चंदौली जनपद के नौगढ़ तहसील क्षेत्र के विकास खंड नौगढ़ के सभागार में एसडीएम डॉ अतुल गुप्ता ने नवनिर्वाचित निर्विरोध भाजपा की ब्लॉक प्रमुख प्रेमा कोल को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी। इसके बाद ब्लाक प्रमुख ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलायी।

 

 

शपथ के बाद ब्लाक प्रमुख प्रेमा कोल की अध्यक्षता में हुई पहली बैठक में मनरेगा, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री आवास, वृद्धा, विधवा, विकलांग पेंशन, स्वास्थ्य, शिक्षा राज्य वित्त व केंद्रीय वित्त के बारे में चर्चा किया गया। खंड विकास अधिकारी सुदामा यादव ने कहा कि सभी प्रधान और बीडीसी कार्य योजना बनाकर 2 दिवस में सम्मानित प्रमुख या मेरे कार्यालय में जमा कराएं। अभाव ग्रस्त नौगढ़ में वंचितों को सरकारी सुविधाओं से संतृप्त करने का प्रयास होगा।

ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि सुजीत  उर्फ सुड्डू सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ग्रामोदय से भारत उदय का सपना साकार करने में पूरा योगदान देंगे और नौगढ़ ब्लॉक के गांव की तस्वीर बदलने में पूरी भूमिका निभाएंगे।

 

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य सेक्टर 1-आजाद अली अंसारी, सेक्टर 2- डॉ विजय मल, खंड शिक्षा अधिकारी अरविंद यादव, एडीओ पंचायत प्रेमचंद्र, आईएसबी गुरु शरण श्रीवास्तव,  पंचायत सचिव महेंद्र मौर्य, थाना प्रभारी नौगढ़ राजकुमार यादव, थानाध्यक्ष चकरघटृटा, दीनदयाल पांडे व केंद्रीय मानव अधिकार के ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार पाल, संजय यादव बैगाढ़ के अलावा नवनिर्वाचित प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद थे।

आपको बता दें कि नौगढ़ में ब्लॉकप्रमुख का चुनाव निर्विरोध हुआ है। ब्लाक प्रमुख प्रेमा कोल के पति मार्कंडेय भी बीडीसी रह चुके हैं और सुजीत उर्फ सुडूडू  सिंह के काफी करीब  हैं।

 

नौगढ़ तहसील संवाददाता विनोद कुमार पाल की रिपोर्ट