निर्विरोध निर्वाचित चौथी बार ब्लॉक प्रमुख पद पर अर्चना यादव ने किया शपथ ग्रहण

0
104

आज़मगढ़/ फूलपुर ब्लाक से ब्लाक प्रमुख पद पर निर्विरोध चूनी गई अर्चना यादव को उप जिलाधिकारी ने दिलाई गोपनीयता शपथ, वहीं भारी संख्या मे मौजूद रहे क्षेत्र पंचायत सदस्य व उनके समर्थक
फूलपुर ब्लाक से ब्लाक प्रमुख पद पर निर्विरोध चूनी गयी अर्चना यादव का शपथ समारोह आयोजन आज मंगलवार को ब्लाक परिसर फूलपुर मे बड़े ही भब्य रुप से आयोजित हुआ। फूलपुर ब्लाक प्रमुख का ब्लाक परिसर में बाजे गाजे व अपने समर्थकों के साथ पहुची।इस दौरान लोगो ने उनका जोर दार स्वागत किया।तथा ब्लाक प्रमुख अर्चना यादव को उप जिलाधिकारी रावेन्द्र सिंह ने पद और गोपनीयता की दिलाई शपथ।इस दौरना ब्लाक प्रमुख ने अपने कर्तव्यों को निभाने की जिम्मेदारी और निर्वाहन करने का संकल्प लिया।शपथ के बाद ब्लाक प्रमुख ने क्षेत्र में विकास का भरोसा दिलाया।साथ ही महिला सशक्तिकरण व शिक्षा और सुरक्षा पर जोर देने की बात कही। वहीं ब्लाक प्रमुख अर्चना यादव ने कहा कि BJP सरकार में कोई बेवस्था नहीं है और आज लोकतंत्र की सत्य हो रही है वहां ब्लाक प्रमुख ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के दिशा-निर्देश द्वारा कार्य किया जाएगा। जिसके बाद ब्लाक प्रमुख अर्चना यादव ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।
इस मौके पर सुपुत्र टाइगर यादव,,प्रमोद कुमार यादव,डाक्टर राम अशीष सिंह यादव,तथा भारी संख्या में क्षेत्र पंचायत सदस्य,ग्राम प्रधान ब्लाक से संबंधित अधिकारी कर्मचारी व ब्लाक प्रमुख के समर्थक मौजूद रहे।

फूलपुर ब्यूरो रिपोर्ट विनोद कुमार