कौशाम्बी के मजदूर की धारदार से मारकर हत्या

0
41

कौशाम्बी :- धूमनगंज थाना क्षेत्र के देवघाट झलवा मोहल्ले में गुरुवार की रात हुई मारपीट के दौरान धारदार हथियार से घायल मजदूर की इलाज के दौरान शुक्रवार मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज करके कुछ लोगों को हिराशत में लेकर पूंछताछ कर रही है।

कौशाम्बी जनपद के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के जाफरपुर महावा गांव निवासी रामकृष्ण 30 वर्ष पुत्र जियालाल दो बेटे एवं पत्नी सविता का भरण-पोषण करने के लिए मजदूरी करता था। वर्तमान में वह धूमनगंज के देवघाट झलवा निवासी अशोक महाजन के घर में अपने दोस्तों के साथ रह रहा था।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात किसी बात को लेकर आपस में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान रामकृष्ण धारदार हथियार से सिर में लगने से घायल हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए मण्डलीय चिकित्सालय मोतीलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई

चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और पुलिस एवं उसके परिजनों को खबर दी। खबर मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है पुलिस ने बताया कि गुरुवार की रात किराए पर रहने वाले मजदूर आपस में मारपीट कर लिए। मारपीट के दौरान धारदार से एक मजदूर घायल हो गया।जिसकी उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूंछताछ कर रही है।

रिपोर्ट मोहन लाल गौतम के मास न्यूज कौशाम्बी 9005473451