चन्दौली में CMO की हरकत से नाराज हैं विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव, कार्रवाई की मांग

0
52

चंदौली जनपद की सकलडीहा विधानसभा सीट के समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के व्यवहार से अभी भी दुखी हैं। उन्होंने अपने पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर जिलाधिकारी से शिकायत की है और जनपद में उनके द्वारा की जा रही अनुशासनहीनता और भ्रष्टाचार के संदर्भ में एक पत्र भी दिया है।
आपको बता दें कि सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के सढ़ान गांव में संजय यादव के बेटे की गंगा में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई थी। उस दिन जिलाधिकारी के कहने पर उसी रात पोस्टमार्टम किया जाना था, लेकिन मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने ऐसा नहीं किया। उसके बाद मौके पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के विधायक और नेताओं के साथ भी बदसलूकी का आरोप उन पर लगा था।
इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी नाराज भी हुए थे और पोस्टमार्टम हाउस पर जमकर हंगामा हुआ था। बाद में जिलाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और मृतक का पोस्टमार्टम हो पाया था।
उसी मामले पर समाजवादी पार्टी के विधायक काफी नाराज थे और उन्होंने इस मामले को विधानसभा में भी उठाने की बात कही थी। इस मामले पर शिकायत करते हुए प्रभु नारायण सिंह यादव ने कहा कि सीएमओ का व्यवहार क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों की मर्यादाओं को तार-तार करने वाला है। उनके विभाग में अनुशासनहीनता और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। इस संदर्भ में जांच कराकर उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। इस पर जिलाधिकारी ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिलाया गया है।

नौगढ़ तहसील संवाददाता विनोद कुमार पाल कि रिपोर्ट