मंत्री राणे के बयान पर शिवसेना-बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़े,कही पत्थरबाज़ी तो कही फूँका पुतला

0
63

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद विवाद और गहराता जा रहा है. मुंबई में दादर इलाके में जहां शिवसैनिकों ने नारायण राणे के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं, जिसमें कोबंडी चोर लिखा हुआ है जिसका मतलब है- मुर्गी चोर. इससे पहले शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नासिक में भाजपा पार्टी कार्यालय पर पथराव किया और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.वहीं, मुंबई में राणे समर्थक और शिवसेना के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए दोनों तरफ से एक-दूसरे पर पत्थर फेंके गए. शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने राणे के जुहू स्थित बंगले के सामने भी पथराव किया. पथराव की घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई की तो  शिवसेना कार्यकर्ताओं, भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई क्योंकि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के आवास की ओर मार्च किया था.

नासिक में बीजेपी दफ्तर पर फेंके गए पत्थर
दरअसल, नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे पर विवादित बयान देते हुए थप्पड़ मारने की बात कह दी थी. नारायण राणे के विवादित बयान के बाद शिवसैनिकों ने जगह-जगह प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं.  शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राणे को मंत्रीपद से हटाने की मांग की है.

इधर, नारायण राणे के बेटे नीतेश राणे ने ट्वीट में लिखा कि, ‘खबर है कि युवा सेना के सदस्यों को हमारे जूहू आवास के बाहर इकट्ठा होने को कहा गया है, या तो मुंबई पुलिस उन्हें वहां जाने से रोके या फिर जो कुछ भी वहां होता है वह हमारी जिम्मेदारी नहीं होगी.शेर की मांद में जाने की हिम्मत न करो. हम इंतजार कर रहे होंगे.’