सपा,पूर्व विधायक श्याम बहादुर यादव को टिकट ना मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

0
182

आजमगढ़ /फूलपुर पवई विधानसभा से पूर्व विधायक श्याम बहादुर यादव को टिकट ना मिलने से विधानसभा कार्यकारिणी के सदस्यों में आक्रोश दिखा शनिवार दोपहर लगभग 3:30 बजे फूलपुर विधानसभा की समाजवादी पार्टी की कार्यकारिणी के सदस्यों ने सपा मुख्यालय आजमगढ़ पर पहुंच कर अपना विरोध जताते हुए जिला अध्यक्ष हवलदार यादव को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से लोगों ने मांग किया की पूर्व विधायक श्याम बहादुर यादव के कठिन परिश्रम से विधानसभा कार्यकारिणी का गठन मजबूत था।
वहीं सपा के सभी पदाधिकारी श्याम बहादुर यादव को सपा प्रत्याशी के रूप में देखना चाहते हैं यदि ऐसा न हुआ तो सभी पदाधिकारियों जैसे बूथ प्रभारी सेक्टर प्रभारी, विधानसभा अध्यक्ष, विधानसभा महासचिव के साथ-साथ तमाम लोग अपने पद से इस्तीफा सौंप देंगे।
श्याम बहादुर का जैसा निर्देश होगा वैसा करेंगे।
श्याम बहादुर यादव 2012 में विधायक चुने गए थे। वहीं 2017 में भाजपा की लहर के चलते चुनाव हार गए लेकिन समाजवादी पार्टी के साथ लगातार बने हुए थे।
सपा ने हाल ही में आए पूर्व सांसद रमाकांत यादव को टिकट देकर फूलपुर पवई से प्रत्याशी घोषित किया जिससे विधानसभा कार्यकारिणी के सदस्यों में आक्रोश व्याप्त करते हुए नाराजगी जताया

In