कोटेदार रामचंद्र बिंद की मिली लाश, पुलिस कर रही मामले की जांच

0
26

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मोहरगज चौकी अंतर्गत रामपुर स्थित देशी शराब के दुकान के पास रामचंद्र बिन्द (50) की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला । मृत स्थिती मे पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वही मौके पर पहुंच बलुआ व धानापुर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर कानूनी प्रक्रिया में जुट गयी।

बताते चले कि रामचन्द्र पुत्र अवध बिहारी बिन्द गांव गजेन्द्रपुर धानापुर का रहने वाला है। जो गांव का कोटेदार है । गुरुवार की घर से कुछ कार्य के लिए निकला था । सुबह 9 बजे रामपुर स्थित देशी शराब ठेके के सामने संदिग्ध अवस्था मे मृत स्थिति मे पड़ा था। जब लोगो की निगाह शव पर पडी तो लोगो ने इसकी सूचना बलुआ पुलिस को दी।

बलुआ थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह मय फोर्स घटना स्थल पर पहुच कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगामी कार्यवाही में जुट गये। वही कयाश लगाया जा रहा है कि पेशाब करते समय दिल का दौरा पड़ गया। इसके साथ अन्य चर्चाये भी लोगों मे रही । पत्नी मूर्ती देवी, पुत्र कन्हैया बिन्द, पुत्रीया रेखा रेमा, ज्योती, सीमा का रो रो कर बुरा हाल था।

इस संदर्भ में बलुआ इंस्पेक्टर का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । वह विगत चार पांच दिनों से काफी बीमार था ।

साजु थॉमस, चन्दौली