एक के बाद एक 18 गैस सिलेंडर फटने से मची भगदड़

0
109

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक के बाद एक 18 गैस सिलेंडर फटने से भगदड़ मच गयी। गैस रिफिलिंग की दूकान में हादसा हो गया। जिसके बाद ताबड़तोड़ धमाके से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी होते ही तत्काल दमकल विभाग मौके पर पहुँच गया और राहत बचाव कार्य में जुट गया।

गोंडा में गैस रिफिलिंग की दूकान में विस्फोट
मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है, यहां उमरीबेगमगंज थाना इलाके के आदमपुर चौराहे पर रविवार को भीषण विस्फोट हो गया। चौराहे पर बाबू पटहार की गैस रिफिलिंग की दूकान है। आज सुबह अचानक दूकान में धमाका हो गया। दुकान में कई गैस सिलेंडर रखें हुए थे। जो विस्फोट की चपेट में आ गए और एक के बाद एक ताबड़तोड़ 18 गैस सिलेंडर फट गए।

18 गैस सिलेंडर फटे एक साथ
कई विस्फोट होने से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गयी। लोग सड़कों पर आ गए। धमाके इतनी जोरदार थे कि लोगों ने भागना शुरू कर दिया। विस्फोट से दुकान में आग लग गयी।

पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची
तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है और विस्फोट वाली जगह से लोगों को दूर किया गया। वहीं जानकारी होते ही फायर ब्रिगेड मौके के लिए रवाना हो गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक़, दुकानदार अपनी गैस रिफिलिंग की दुकान में पेट्रोल भी रखकर बेचता था। फ़िलहाल शुरूआती जानकारी के मुताबिक, किसी जनहानि की खबर नहीं है। हालाँकि पुलिस जांच में लगी है कि विस्फोट किस वजह से हुआ और क्या दूकान के अंदर कोई मौजूद था।
रिपोर्टर राहुल यादव