आजमगढ़: सीएम योगी की समीक्षा बैठक में गरमागरम माहौल, जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

0
14

 

आजमगढ़, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज आजमगढ़ में मंडल के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान सीएम ने विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा की। इस दौरान मेहनगर की गोशाला कांड पर अधिकारियों की क्लास लगाई गई।

जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से शिकायत की कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं और समस्याओं के प्रति गंभीर नहीं हैं। थाने से लेकर तहसील तक सुनवाई नहीं हो रही है।

भाजपा के एमएलसी रामसूरत राजभर ने मुख्यमंत्री को बताया कि छोटे-छोटे मामले भी तहसील और थाने पर नहीं सुने जाते हैं। उच्च अधिकारियों के फोन नहीं उठाते हैं और उच्च न्यायालय के निर्देशों का भी पालन नहीं किया जा रहा है।

एमएलसी की शिकायत को सुनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समीक्षा बैठक के दौरान डीएम और एसपी को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि इस तरीके की शिकायत फिर नहीं आनी चाहिए।

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए एमएलसी रामसूरत राजभर ने कहा कि 2024 में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की हार का बड़ा कारण मनमाने अधिकारी थे और अगर सुधार नहीं हुआ तो 2027 के चुनाव में बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों के साथ ही कानून व्यवस्था की समीक्षा की है। उन्होंने बताया कि किसानों के लिए राहत भरी खबर है कि अब उन्हें 16 घंटे बिजली मिलेगी। पहले 10 घंटे बिजली मिलती थी।

बैठक में नगर विकास मंत्री एके शर्मा, मंत्री दारा सिंह चौहान, मंत्री दानिश अंसारी, एमएलसी विजय बहादुर पाठक, पूर्व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, एमएलसी रामसूरत राजभर, पूर्व एमएलसी यशवंत सिंह उपस्थित रहे।
Reporting by S.K Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

3 × two =