आजमगढ़ पुलिस ने ‘ऑपरेशन-गिरफ्तारी’ में 164 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

0
11

 

आजमगढ़ : पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ परिक्षेत्र के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ हेमराज मीना द्वारा चलाये जा रहे ‘ऑपरेशन-गिरफ्तारी’ के तहत जनपद में 164 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

अपराधों पर अंकुश लगाने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल और अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन के पर्यवेक्षण में सर्किल अधिकारी और थाना प्रभारियों की टीमों का गठन किया गया था। इन टीमों ने पुरस्कार घोषित, मफरूर, भगौड़ा, NBW (गिरफ्तारी वारंट)  तथा विभिन्न सनसनीखेज अपराधों में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया।

‘ऑपरेशन-गिरफ्तारी’ के तहत 7 सितंबर 2024 की शाम 6 बजे से 8 सितंबर 2024 दोपहर 12 बजे तक सभी थानों द्वारा कुल 124 वारंटी, 21 अभियुक्त (170 BNS से संबंधित), 16 मुकदमों में वांछित अभियुक्त और 3 जिला बदर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

यह अभियान जनपद में अपराधों पर लगाम लगाने और अपराधियों में भय का संचार करने के लिए चलाया गया था। पुलिस का यह कदम क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने और अपराधियों को सबक सिखाने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।

Reporting by SK Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

nineteen + ten =