आजमगढ़: सपा ने 2027 में सरकार बनाने का लक्ष्य रखा, जन विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना का ऐलान

0
3

 

आजमगढ़ समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित मासिक बैठक में जिला अध्यक्ष हवलदार ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है और अब 2027 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशों का पालन करते हुए पार्टी का संगठन मजबूत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभाओं की बैठकें नियमित होंगी और उनमें सभी कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा।

हवलदार ने आरोप लगाया कि जनपद में पीडीए समर्थकों का दमन और उत्पीड़न बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जाति और धर्म के आधार पर अधिकारी तैनात किए जा रहे हैं और गरीबों का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त है।
बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर राहुल विश्वकर्मा को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का प्रवेश सचिव बनाए जाने पर सभी नेताओं ने उनका स्वागत किया।
बैठक में पूर्व सांसद नंदकिशोर यादव, पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव, राकेश कुमार यादव, विधायक डॉक्टर एच एन सिंह पटेल, बेचई सरोज, जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव, पूर्व मंत्री चंद्रदेव राम यादव करैली, जिला महासचिव हरी प्रसाद दुबे,  आदि पार्टी के नेता पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Reporting by SK Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

10 + 1 =