आजमगढ़ में भीम आर्मी का प्रदर्शन: जातिसूचक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

0
9

 

आजमगढ़: भीम आर्मी भारत एकता मिशन की आजमगढ़ इकाई ने आज स्थानीय पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपकर बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञापन में बताया गया है कि 24 जुलाई 2024 को रसूलपुर व्योहरा के रहने वाले कृष्णकान्त यादव ने व्हाट्सएप पर बाबा साहेब अंबेडकर के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में पुलिस ने कृष्णकान्त यादव को गिरफ्तार कर एसडीएम सदर के यहां चार्जशीट भेज दिया है।

भीम आर्मी का कहना है कि कृष्णकान्त यादव द्वारा किया गया अपराध बेहद गंभीर है और उसे 14 दिनों तक जेल में रखा जाना चाहिए। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए और जांच किसी सक्षम अधिकारी से कराई जाए।

भीम आर्मी के जिला संयोजक शेषनाथ राव ने कहा, “हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं और पुलिस से मांग करते हैं कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई की जाए। बाबा साहेब अंबेडकर हमारे लिए एक आदर्श हैं और उनके खिलाफ इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।”

भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन सिंह और प्रदेश संयोजक डॉ. कुलदीप भार्गव ने भी इस मामले में पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है
Reporting by S.K Sharma Azamgarh.

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

twenty + eighteen =