भाजपा का सीएमओ पर आरोप: डॉक्टर को बचाने के लिए दबाया जा रहा है मामला, प्रधानमंत्री को सौंपा ज्ञापन

0
4

 

आजमगढ़: भाजपा ने मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक सलाउद्दीन खान को बचाने के लिए कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। जिला उपाध्यक्ष हरिबंश मिश्रा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है।

ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि सलाउद्दीन खान ने फोन पर सरकार विरोधी बयान दिए थे, लेकिन सीएमओ ने कार्रवाई के बजाय सिर्फ उनका तबादला कर दिया। भाजपा का कहना है कि सरकारी कर्मचारी नियमावली के अनुसार, ऐसे मामले में एफआईआर दर्ज करना आवश्यक है।

भाजपा जिला महामंत्री (पिछड़ा वर्ग मोर्चा) मिथिलेश चौरसिया ने कहा कि सीएमओ की इस कार्रवाई से प्रदेश और देश में गलत संदेश जाएगा। उन्होंने कहा कि सलाउद्दीन खान द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान से पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है।

हरिबंश मिश्रा ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 2 दिन के भीतर सलाउद्दीन खान को निलंबित कर कार्रवाई नहीं की गई तो भाजपा आंदोलन करने को बाध्य होगी।

इस अवसर पर राजेश सिंह, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष निखिल राय, अनुसूचित मोर्चा जिला अध्यक्ष सौदागर, बाला यादव, संग्राम यादव, राहुल यादव, हरिश्चंद्र चौरसिया, हरेंद्र चौहान, अभिषेक पांडे, अश्वनी मिश्रा, संजीव सिंह आदि मौजूद रहे।

Reporting bhaiya SK Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

18 − 1 =