भाजपा ने आजमगढ़ में “हर तिरंगा” अभियान की शुरुआत की

0
8

आजमगढ़,भारतीय जनता पार्टी ने आजमगढ़ में “हर तिरंगा” अभियान की शुरुआत गोपालपुर विधानसभा में बाबा भैरव नाथ मंदिर महाराजगंज से संगम मैरिज हाल बिलरियागंज तक तिरंगा यात्रा निकालकर की। यात्रा को भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

सहजानंद राय ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर “हर घर तिरंगा” अभियान से लोगों में देशभक्ति की भावना जागृत होगी। उन्होंने कहा कि 11 अगस्त से 15 अगस्त तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से भाजपा राष्ट्रवाद की अलख जगाएगी।

उन्होंने बताया कि 11, 12 और 13 अगस्त को हर विधानसभा में युवा मोर्चा के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जाएगा। 12 और 14 अगस्त को महापुरुषों की प्रतिमाओं एवं स्मारकों के आस-पास स्वच्छता कार्यक्रम होंगे। 13 और 15 अगस्त को महापुरुषों एवं भारत माता के वीर सपूतों की प्रतिमाओं एवं स्मारकों पर माल्यार्पण किया जाएगा। 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के अवसर पर जिला संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा, जिसके बाद मौन जुलूस निकाला जाएगा।

सहजानंद राय ने कहा, “राष्ट्रवाद की आग कभी बुझने वाली नहीं है क्योंकि इस देश को आजाद करने के लिए लाखों लोगों ने अपनी कुर्बानियां दी है। ‘हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम का उद्देश्य ‘हर घर तक तिरंगा’ फहराकर राष्ट्रवाद को मजबूत करने का संदेश देना है।”

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण पाल, जिला उपाध्यक्ष अवनीश मिश्रा, हरिवंश मिश्रा, श्याम नारायण सिंह, तेज प्रताप सिंह, ब्लॉक प्रमुख रमेश यादव आदि उपस्थित रहे।

Reporting by S.K Sharma Azamgarh.

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

two × five =