BJP ने किया मतदाता अभिनन्दन कार्यक्रम, मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष सूरज श्रीवास्तव

0
38

भारतीय जनता पार्टी लालगंज के फूलपुर पवई विधान सभा के माहुल मंडल में विधान सभा फूलपुर पवई में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप के रूप में भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव रहे।

जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने संबोधन में कहा कि हम सभी के लिए यह ऐतिहासिक उपलब्धि और गौरव का विषय है की देश में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृव में केंद्र में लगातार तीसरी बार भाजपा और एनडीए की सरकार बनी है। मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर देश व प्रदेश के मतदाताओं ने भाजपा के प्रति अपना समर्थन एवम् विश्वास जताया है। सरकार की जितनी भी जनहित की योजनाएं चल रही है उनका लाभ जनता को तो मिल ही रहा है, हमारे कार्यकर्ताओं को भी इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ मिले इसके लिए मैं पूरी ताकत के साथ काम करूंगा। 2024 के चुनाव में विपक्षियों द्वारा भ्रामक प्रचार किया गया कि भाजपा के लोग संविधान बदल देंगे, जबकि संविधान को इन्ही कांग्रेस के लोगों द्वारा कई बार बदला गया।
1975 में देश को आपातकाल जैसा दंश झेलना पड़ा। तमाम बड़े नेताओं को जेल में डाल दिया गया और प्रेस की स्वतंत्रता छीन ली गई। देश के इतिहास में आपातकाल जैसा कला अध्याय लिखने का काम कांग्रेस के लोगों ने किया। चुनाव में एक प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना हम लोगों ने किया लेकिन फिर भी कार्यकर्ताओं के परिश्रम और मतदाता का आशीर्वाद हम सभी को मिला इसके लिए मैं अपने कार्यकर्ता साथियों और सम्मानित मतदाताओं को कोटि कोटि धन्यवाद देता हूं।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष हनुमंत सिंह,जिला मंत्री दिलीप सिंह बघेल,अजय यादव, रेखा गोस्वामी,मीडिया प्रभारी मयंक श्रीवास्तव,मंडल अध्यक्ष राममनी यादव,भानु चौहान,सूरज अग्रहरी,राणा प्रताप सिंह,अजय श्रीवास्तव,सौरभ कनौजिया आदि उपस्थित रहे
Reporting by S.K Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

5 × three =