ठठेरा समाज की बैठक में हंगामा, धमकी देने वालों पर कार्रवाई की मांग

0
26

 

आजमगढ़ जिले के चिरैयाकोट बाजार में स्थित संत शिरोमणि रविदास मंदिर प्रांगण में आयोजित अखिल भारतीय ठठेरा, कसेरा, ताम्रकार महासभा की बैठक में हंगामा हो गया। बैठक में ठठेरा वर्ग के निजी संबंधों से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा हो रही थी, तभी लड़के पक्ष के कुछ लोगों ने अनावश्यक शब्दों का प्रयोग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव मोहन ने बताया कि हंगामे के दौरान जान-माल की धमकी भी दी गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत 112 नंबर डायल कर पुलिस की सहायता मांगी। स्थानीय थाना चिरैयाकोट के थाना अध्यक्ष को भी घटना की जानकारी दी गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के सामने ही दीपक ठठेरा और संतोष ठठेरा ने धमकी देते हुए कहा, “तुम लोगों की औकात माटी में मिला देंगे और तुम लोग कुछ नहीं कर पाओगे।” इसके बाद दोनों लोग मौके से फरार हो गए।

महासभा के लोगों ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय थाना पर प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है और विधिक कार्रवाई की मांग की है।

महासभा का कहना है कि इस तरह की घटनाओं से समाज में खलल पैदा होता है और बहन-बेटियों की सुरक्षा खतरे में पड़ जाती है। उन्होंने मांग की है कि धमकी देने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए ताकि समाज में कानून का राज कायम हो सके।

महासभा के लोग चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि समय रहते कार्रवाई नहीं हुई तो वे आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

मौके पर उपस्थित थे: रमाकांत ठठेरा (प्रदेश अध्यक्ष), रणजीत शिल्पकार, राजू ठठेरा, संतोष ठठेरा, अवधेश ठठेरा, वासुदेव ठठेरा, सुरेंद्र ठठेरा (पूर्व प्रधान), लक्ष्मी ठठेरा, सुमित आदि।
Reporting by S.K Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

thirteen + nineteen =