विधान परिषद सदस्य शाह आलम ‘गुड्डू जमाली’ ने निजी फंड से किया गरीबों व विकलांगों की मदद

0
6

 

आजमगढ़, विधान परिषद सदस्य एवं पूर्व विधायक मुबारकपुर, शाह आलम उर्फ ‘गुड्डू जमाली’ ने आज अपने आजमगढ़ आवास से ज़िले के विभिन्न गांवों और क्षेत्रों में निजी फंड से गरीबों, विकलांगों और असहाय लोगों को ट्राईसाइकिल, ठेला और साइकिल वितरित किए। इसके साथ ही उन्होंने तीन गरीबों के इलाज और एक लड़की की शादी के लिए चेक के माध्यम से आर्थिक मदद भी की।
ट्राईसाइकिल, ठेला और साइकिल पाने वालों के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी। शाह आलम ने बताया कि उन्होंने जनता की सेवा का जो बीड़ा उठाया है, उसे आजीवन निभाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि गरीबों और असहायों की सेवा ही मानवता की सच्ची सेवा है। उन्होंने बिना किसी भेदभाव के हमेशा लोगों की सेवा की है और राजनीति में आने से पहले भी गरीबों की मदद करते रहे हैं।
शाह आलम ने कहा कि वह हमेशा अपने जिले और क्षेत्र के लोगों के लिए खड़े रहते हैं और आगे भी खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का उनका उद्देश्य जनता की सेवा करना है, न कि कोई लाभ उठाना। उन्होंने कहा कि ईश्वर का शुक्र है कि लोग उन्हें इस लायक समझते हैं और उनकी मदद के लिए आते हैं। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करने से जो सुकून मिलता है, वह किसी और कार्य से नहीं मिलता।
Reporting by S.K Sharma Azamgarh

In

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

3 × five =